कास्ट्रोलइंडियासाझेदारक्रिया

  • घर
  • सामग्री
  • कोई शून्य नहीं (नाम, छवि, समानता) हाई स्कूल वर्दी पहनने के दौरान लाभ

कोई शून्य नहीं (नाम, छवि, समानता) हाई स्कूल वर्दी पहनने के दौरान लाभ

08 जून, 2022 को डॉ. करिसा निहॉफ द्वाराएनएफएचएस समाचारछाप

हाई स्कूल के खेल में अधिकारियों की भर्ती और प्रतिधारण और संबंधित व्यवहार के मुद्दों के साथ, जिन्हें पिछले सप्ताह इस कॉलम में संबोधित किया गया था, इस वर्ष हाई स्कूल परिदृश्य में एक और चिंता हाई स्कूल पर नाम, छवि और समानता (NIL) का प्रभाव रही है। एथलेटिक्स।

एक साल से भी कम समय हो गया है जब एनसीएए ने कॉलेज के एथलीटों को अपने शून्य से अपनी सफलता और लाभ का मुद्रीकरण करने की अनुमति देने के लिए अपने लंबे समय से शौकिया नियमों को निलंबित कर दिया था, और उस स्तर पर कई बदलाव हुए हैं। और, पूरे वर्ष के दौरान, कई राज्य हाई स्कूल संघों ने हाई स्कूल के छात्रों को गंदे शून्य पानी के माध्यम से नेविगेट करने में मदद करने के लिए नीतियां स्थापित की हैं।

कार्य करने की स्थिति, शून्य और 50 . के बारे में जानकारीवां कल एनएफएचएस के मीडिया उपलब्धता सत्र के दौरान चर्चा किए गए विषयों में शीर्षक IX की वर्षगांठ शामिल थी। वेबिनार की रिकॉर्डिंग उपलब्ध हैयहां.

जहां तक ​​शून्य का संबंध है, हम महसूस करते हैं कि हाई स्कूल के छात्र जबरदस्त उद्यमी हो सकते हैं - वे पहले से ही कई क्षमताओं में हैं। छात्रों में अपने एथलेटिक कौशल के लिए पहचाने जाने की क्षमता होती है और यह एक युवा व्यक्ति के लिए एक अच्छा अवसर हो सकता है।

हालांकि, एनएफएचएस और उसके सदस्य संघों का मानना ​​​​है कि हाई स्कूल के छात्र-एथलीटों को पेशेवरों के रूप में किसी ऐसी चीज से लाभ नहीं उठाना चाहिए जो उनके पास नहीं है - वह है उनकी हाई स्कूल की वर्दी। एनएफएचएस और इसके सदस्य राज्य संघ ऐसी स्थिति का समर्थन नहीं करेंगे जिसमें एक सदस्य स्कूल और एक छात्र-एथलीट को उस सदस्य स्कूल का प्रतिनिधित्व करते हुए एक पेशेवर अनुबंध में प्रवेश करना शामिल होगा।

अभी 51 सदस्य राज्य संघों के भीतर, जबकि कुछ राज्य क़ानून हाई स्कूल के छात्र-एथलीटों को अपनी भाषा में ला रहे हैं, एक सदस्य स्कूल में कोई भी छात्र-एथलीट एक छात्र-एथलीट के रूप में अपनी पहचान के आधार पर पेशेवर रूप से भुगतान वाला छात्र नहीं हो सकता है। सदस्य स्कूल।

हमारा मानना ​​​​है कि हाई स्कूल एथलेटिक्स और प्रदर्शन कला का उद्देश्य पेशेवर एथलीटों को विकसित करना नहीं है, बल्कि बच्चों को विकसित करना, बच्चों को जीवन कौशल विकसित करने और उन्हें संबंध विकसित करने में मदद करना है। हाई स्कूल लॉकर रूम यकीनन शिक्षा-आधारित सेटिंग के भीतर शौकियापन का अंतिम गढ़ है, और हम इसकी रक्षा करना चाहते हैं।

हाई स्कूल एथलेटिक्स का उद्देश्य पेशेवर स्तर - और यहां तक ​​कि कॉलेज स्तर से बहुत अलग है। हाई स्कूल के छात्र NIL के साथ कुछ सफलता का आनंद ले सकते हैं, लेकिन स्कूल यूनिफॉर्म पहनकर ऐसा नहीं किया जा सकता है।

और पिछले साल कॉलेज स्तर पर जो कुछ हुआ है, उसके साथ शौकिया खेलों के टूटने के बारे में कुछ प्रमुख चिंताएं हैं - और देश भर में हाई स्कूलों में भविष्य क्या है।

हाई स्कूल स्तर पर, हाई स्कूल लॉकर रूम की संस्कृति और जलवायु के पूर्ण रूप से टूटने और बच्चों के हाई स्कूल के खेल खेलने के उद्देश्य के बारे में चिंता है। यदि हाई स्कूल के छात्र-एथलीटों को पेशेवर अनुबंधों में संलग्न होने के लिए अपनी फ्राइडे नाइट लाइट्स जर्सी पहनने की अनुमति दी जाती है, तो न केवल शौकियापन की गतिशीलता बाधित होती है, बल्कि एक टीम, स्कूल और समुदाय की गतिशीलता भी बाधित होती है। आपके पास पैसे कमाने वाले छात्र हैं क्योंकि वे हाई स्कूल के छात्र हैं और जर्सी पहने हुए बहुत अच्छे एथलीट हैं। यह हाई स्कूल के खेल के उद्देश्य के लिए अत्यंत विघटनकारी है।

हाई स्कूल और शायद भागीदारी के बाद न केवल शिक्षा के मार्ग के टूटने के बारे में चिंता है, बल्कि शौकिया हाई स्कूल के खेल की बहुत संवेदनशील संस्कृति और जलवायु के टूटने की भी चिंता है।

हम जानते हैं कि हमारी लगातार बदलती दुनिया में समायोजन, बदलाव और मुद्दों पर फिर से विचार करना महत्वपूर्ण है। एनएफएचएस और इसके सदस्य राज्य संघ परिवर्तन के लिए खुले हैं, लेकिन इस विश्वास में दृढ़ हैं कि हाई स्कूल खेल अगले स्तर के खेल के लिए छात्रों को तैयार करने के बारे में नहीं है बल्कि छात्रों को जीवन के लिए तैयार करना है।

सभी एनएफएचएस वॉयस कॉलम यहां पढ़ें।